गरीब नहीं अच्छी लड़की से प्यार करता हूं मैं

 Ye ek love story and romantic story है । इसमें लड़का बहुत ही ज्यदा अमीर रहता है और अपने पापा का इकलौता बेटा रहता है । इस स्टोरी मे लड़की उसके कॉलेज में सफाई का काम करती है जिससे लड़के को प्यार हो जाता है और वो उसे अपने label ka बना देता है और उससे शादी कर लेता है । इसमें लड़की के success के पीछे लड़का का हाथ होता है। 


Hello 👋 every one मेरा नाम शिल्पी है और आपका बहुत बहुत शुक्रिया मेरे ब्लॉग पे आने के लिए 😊

आज कि स्टोरी बहुत ही ज्यादा मजेदार है इसमें आप कहीं पे भी बोर नहीं महसूस करेंगे ।



इस स्टोरी मे लड़का अमेरिका का होता है और उसका नाम जैक रहता है वो बहुत ही अमीर होता है और साथ ही इकलौता भी इसलिए उसकी सारी wish उसके पिता पूरी करते हैं ।

वो अमेरिका के टॉप कॉलेज में पढ़ता है जिसका नाम माउंट पाब्लो है बहुत ज्यादा स्मार्ट भी है उसके पीछे सब कॉलेज की अधा से ज्यादा लड़की उसको ही पसंद करती है । और साथ ही उसे टीचर भी पसंद करते हैं क्यू की वो पड़ने में भी अच्छा था । जैक बहुत मस्ती करता था पर उस टीचर माफ कर देते थे ।

लड़की जिसका नाम लीना होता है उसके घर की कंडीशन बहुत खराब हो जाती है उसके पिता मर जाते हैं और मा की हालत अच्छी नहीं रहती है जिसके वजह से वो काम ढूंढती है डिग्री नहीं होने के वजह से उसे काम नहीं मिलता है तो उसे उसी कॉलेज में सफाई का काम करना पड़ता है । एक दिन वो सफाई कर रही क्लास रूम के बाहर तभी वाहा रूम से दौर के जैक निकलता है और उसे पता नहीं होता है गए पे कोई है वो जाके लीना से टकरा जाता है और उलटा उसपे ही जिल्लत है।

पर लीना खुच नहीं बोलती है वो अपना काम करने लगती है ।

लीना जब  चौथे floor पे सफाई कर रही थी तब जैक जल्दी मे था उसने क्लास लेट कर दी थी इलिए । और लीना नीचे ही आ रही थी तभी वो फिर से उससे टकरा जाता है और सारा पानी दोनो के ऊपर गिर जाता है जिसे जैक बहुत गुस्सा जाता है और लीना को खाली जगह पर ले जाता है और बोलता है तुम्हारी प्रॉब्लम।क्या है मुझसे बार बार क्यू टकराती हो अगले बार ऐसा हुआ ना तो सोच लेना । 

मोंट पाब्लो मे क्लास के बाहर भी बोर्ड होता है जिसपे questions होते हैं  ❓ लीना जब सफाई करती रहती है तो उसकी नजर बोर्ड पे पड़ती है और वो उसी ध्यान से देखती है और वाहा जा कर उसी सॉल्व करने लगती है और वो पूरा सॉल्व कर देती है पर एक जगह उससे गलती हो जाती है और अनसर नहीं आता है वहीं दूर से जैक उसे देख रहा था वो जब लीना का solution देखता है तो बहुत खुश हो जाता है और मन में सोच है लड़की मुझे टक्कर देने वाली लगती है और स्माइल करता है वहा जैक जा के उसकी गलती सही करता है और बोलता है तुम कैसे सॉल्व की इसको इस question को मेरे अलावा कोई सॉल्व नहीं किया है । लीना बोलती है मुझे पढ़ने का सौख है मैं दूसरों की तब मांग के पढ़ती हूं दो दिन काफी होते हैं मुझे खत्म करने के लिए । ये सुन के जैक attract होने लगता है उससे। वो उसे बोलता है तम इतनी टैलेंटेड होने के बाद भी यह क्या कर रही हो । लीना बोलती है मेरे पास पैसा नहीं है कि में किसी कॉलेज में पढ़ सकूं मेरी मा भी बीमार है । जैक उसे बोलता है में त्महे जॉब दिलाऊंगा उससे तम पढ़ भी पाओगी और घर का काम भी अच्छे से हो जाएगा वो अपना एड्रेस देता है और बोलता है कल से यह आ जाना साम मे वो तैयार हो जाती है । 


आज जब लीना उसके घर जाती है तो वो देखती है कि बहुत आलीशान महल जैसा घर है । Security वहा पे उसे रोक लेते हैं तभी जैक आके उसे अपने रूम मे लेजाता है वो उसे बैठने के लिए बोलता है और खुद अन्दर जा के बहुत सारी books 📚 और कपड़ा के कर आता है और उसे से देता है वो बोलता है कुछ दिन के लिया अपनी मा को यह लिए कर आ जाओ अगर जिंदगी में कुछ करना चाहती हो तो । वो मना के देती कपड़ों सब लेने से तो जैक बोलता है मेरी bejjati हो जाएगी इसलिए जब भी आओ ये ही कपड़े आना पहन के । 

वो अगले दिन अनी मा को ले आती है वाहा पर और जैक उसका इलाज करवाने के लिए डॉक्टर बुलाता है और लीना को बोलता है तुम मेरे साथ पढ़ने पे ध्यान देगी तुम्हारी मा अब डॉक्टर की जिम्मेदारी है ।


वो उसे रूम में लेकर जाता है और उसे पढ़ना सुरू करता है वो बहुत खुश हो जाता है ये देख के कि लीना बहुत ही ज्यादा तेज़ थी तुरंत कोई भी चीज सीख लेती थी वो उसे एग्जाम के लिए ट्रेंड कर देता है और अपने कॉलेज में ले कर जाता है लेना मना करती है फीस को लेके पर जैक बोलता है वो तम्हे free में पढ़ाएगा । जैक प्रिंसिपल को बोलता है सिर ये लडकी मास्टर माइंड है इसे अपने कॉलेज में ले लीजिए पर ये फी नहीं  दे पाएगी। प्रिंसिपल उसका टेस्ट लेते हैं तो सच में वो बहुत तेज थी और वो में जाते हैं उसे पढ़ने के लिए ये देख दोनो खुश हो जाते हैं । अब क्लास में भी दोनो साथ बैठते थे सबको जलन होता था ये देख कर । 



जैक उसे एक दिन रूम में पढ़ा रहा था तभी उसका हाथ लीना के हाथ पे गया तो उससे कुछ होने लगा और लीना को भी फिर अचानक उन्हे खराब लगने लगा और दोनो एक दूसरे से दूर चले गए । लीना एक question के बारे में सोच रही थी कि जैक आ गया और वो खुश होकर उसके पास जाने लगी तो उसका पैर फिसला गया और वो जैक पे जाके गिर  गई वो उसे कुछ नहीं बोला और देखने लगा उसे गौर से उसे लीना बहुत सुंदर लग रही थी उसे क्या हो गया जैक को भी नहीं पता था वो लीना कि किस कर लेता है लीना भी कुछ नहीं बोल पाती है quki उसे भी जैक अच्छा लगता था । फिर दोनो खड़े होते हैं और जैक पूछता है कि तुम मुझे पसंद करती हो ?? तो लीना बोल देती है नहीं मेरी औकात नहीं है तुमसे प्यार करने की जैक।  बोलता है ये गलत है तम कुछ को मेरा काबिल बना लो अगर तुम्हे ऐसा लगता है तो। 


लीना बिजनेस women बनना चाहती है । 

वो एक कंपनी मे इंटरव्यू देती है और उसका माइंड और कॉन्फिडेंस देख के वो तुरन्त सेलेट हो जाती है यह से उसका सफर सुरू होता है । 

लीना जैक के पापा को बोलते सुनती है कि जैक तम एक भिखारी लड़की से शादी करोगे मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। इसलिए लीना जॉब लेने के बाद अपने घर में आ जाती है । और साइड से अपना एम्पायर खरा करने के plain में रहती है जैक भी कभी कभी आता है और उसकी मदर करता है ।

वो एक रेस्टुरेंट खोलती है वाहा का management बहुत अच्छा होता है और लोग उसे बहुत पसंद करते हैं को भी लोग अलग अलग जगह से आते हैं वहा का फूड टेस्ट करते हैं वो डिमांड करते हैं हर जगह ये रेस्टुरेंट खोलने का । लीना उसी बहुत पैसा kamati है और हर जगह खोलने का फैसला करती है जिसमे जैक उसकी बहुत मड़त करता है।

और वो दिन आ जाता है कि लीना भी अब अमेरिका की टॉप। रिच पर्सन बन चुकी है । बिल्कुल जैक के पापा के जैसे जैक पूरी मेहनत लीना के साथ करता है ताकि वो मुकाम हासिल कर ले और वो दोनों मा पापा के मर्जी से शादी कर सके 

अब वो दिन आ गया है और लीना अपनी मा को लेकर जैक के घर जाती है और प्यार से जैक का हाथ मांगती है ।

अब जैक के पिता तो खराब नहीं बल्कि गरब हो रहा था दोनो पे और वो गर्व से बोलते हैं बेटी हो तो  तुम्हारे जैसी और मुझे गर्व होगा की तम मेरे खानदान में आओ। और यही ले ये कहानी खत्म होती है । 

Stor।yअच्छी लगी हो तो कमेंट जरेर करे और आपको कैसी स्टोरी पढ़ने मे इंट्रेस्ट है मुझे बताएं ताकि मैं आपके लिए वैसी स्टोरी लिखूं ।

Thanku 😁 

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

लोकप्रिय पोस्ट