गुस्सा करने का नतीजा

 ये एक बहुत emotional और दर्द भरा कहानी है इस कहानी को पढ़ के आप रो देगे । इस कहानी मे लड़की की आंख उसके पापा से गलती से फुट जाती है ।

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम शिल्पी है और आज मैं आपके लिए बहुत ही emotional and motivativational story ले कर आई हूं । इस स्टोरी मे लड़की के पिता को गुस्सा आता है और वो अपनी बेटी को मारते हैं इसी दौरान उसकी एक आंख फुट जाती है और लड़की एक आंख से आंधी हो जाती है । 


रीवा एक 19 साल की लड़की थी । उसकी एक बड़ी बहन एक छोटा  भाई था । और घर में मम्मी पापा रहते थे । मम्मी बरी बहन को बहुत मानती थी और पापा बेटे को । रीवा को भी सब मानते थे लेकिन अनलोग से थोड़ा कम । रीवा का भाई बहुत शैतान था बहुत बदमाशी करता था उससे सब लोग परेशान रहते थे पर उसके पापा उसे बहुत मानते थे इसलिए कोई उसे कुछ नहीं करता था । रीवा के भाई का नाम माधव था वो हमेशा रीवा को तंग करता था और दोनो में खूब लड़ाई होती थी । 

रीबा के घर में उस समय एक ही फोन था उसे पापा के पास रहता था । और जब भी वो काम से आते तो वो फोन माधव उसका भाई के लेता था। रीवा को भी फोन चलने मा में था लेकिन वो ज्लदी उसे नहीं देता था । एक दिन फोन के लिए झगड़ा हुआ दोनो में और रीवा को गुस्सा आ गया Qki वो उसे फोन लेने ही नहीं देता था। रीवा ने earphone से उसे मर दिया गलती से अमधव से आंख के नीचे यानी गाल पे लग गया वो बहुत रोने लगा सब दौर के आए वो बोला कि रिबा उसे मेरी है तो पापा बहुत गुस्सा हो गए और रीवा को मारने लगे बोले अभी आंख के लगता तो क्या होता उसका । Jyda gussa आता है उसकी जिंदगी बरबाद कर देती तू । आंख में लगता तो आंख फूटता की नहीं बताओ । सब लोग रोक रहे थे उसको लेकिन वो मारते जा रहा था रीवा को तभी गलती से रीवा के आंख में डंडा लग जाता है और खून बहने लगता है सब दर जाते हैं और हॉस्पिटल लेके जाते हैं sblog उसे । वाहा पे जब डॉक्टर सिलाज करते हैं तो बोलते हैं आपकी बेटी का आंख फुट चुका है वो एक आंख से ही देखेगी । पिता को बहुत सरम लग रहा था रीवा के सामने जाने मे । रीवा को जब होश आया तो उसे एक आंख से दिख रहा था वो बोली क्या बोले डॉक्टर कोई कुछ नहीं बोला । तो रीवा बोलती है मुझे पता है मेरा एक आंख फुट चुका है में एक आंख से आंधी हूं । पापा मुझे अपनी बेटी नहीं मानते हैं माधव को जर से छोट क्या लगी उन्होंने मुझ से मेरा एक आंख छीन लिया अब मुझसे शादी को करेगा। कहीं की नहीं रही मैं । मुझे घर जाना है तो मां बोलती है बेटा अभी डॉक्टर नहीं ले जाने को कहा है tmhari तबियत bigar जाएगी रीवा बोलती अब इससे jyda बुरा क्या है सकता है मेरे साथ बताइए । 

वो घर जाती है तो एक रूम मे बंद हो जाती है ना किसी से बात करना ना  खाना खाना । जबरदस्ती दावा लेती थी isliye थोड़ा खाना पता था । एक दिन उसके पिता उससे बात करने के लिए उसके रूम मे गए वो उससे बोले बेटा मुझसे गलती हो गई मुझे माफ कर दो । रीवा चुप चाप सुन रही थी । पिता कहते हैं में तमगे बहुत पढ़ाऊंगा tmse सब शादी करेगा तुम तो मेरी प्यारी बेटी हो । रीवा बोलती है आप मेरे पापा नहीं हैं जाइए यह स मुझे अकेले अपना दुख झेलने दीजिए मेरे पापा रहते तो मेरी जिंदगी बर्बाद नहीं करते । आपकी एक बेटी और एक बेटा है मैं आपकी कोई नहीं लगती हूं। पापा दुखी होकर वाला से चल जाते हैं । रीवा को फोन और लैपटॉप का बहुत सोक रहता है वो खरीद के अपनी पत्नी के द्वारा रीवा को देते हैं । रीवा बोलती है पहले आंख छीन लो और  फिर फोन और लैपटॉप दो । रीवा पूरी बदल है थी कमजोर, किसी से बोलती नहीं थी घर से भी बाहर नहीं जाती थी । ये सब देख कर सब बहुत दुखी रहते थे। 

ऐसे ही दिन बीत रहा था कि एक दिन पत्रकार घर पे आया वो भी एक दो नहीं बहुत सारे । सब लोग को समझ नहीं पा रहे थे।

सब पत्रकार रीवा के घर पहुंचे और पूछने लगे रीवा मैडम कहा है उनसे मिलना है हमे उनकी लिखी हुई किताब दुनिया भर में नाम कमा रही है । रीवा के पापा बोलते हैं क्या मेरी बेटी ने कब किताब लिखी । पत्रकार बोलता है उसकी लिखी किताब जिसका नाम है मेरी जिंदगी वो बहुत पसंद आई है सबको वो तो टीवी पे भी आ रही है देखिए । लोग उनके फैन है गए है।ये सुन कर सभी लोग खुश हो जाते है और पूरा सहर रीवा से मिलने के लिए भिर लगा देता है वो आंधी होते हुए भी इतना नाम कमात है । सब उसे अपने अंधेपन को लेके कोई सिकायात नहीं थी उसके पापा उसके रूम मे नहीं जाते हैं बाहर खरे रहते है रीवा ये देख रही थी वो अपने पापा के पास जाती है और कहती है पापा मुझे आपसे कोई सीकायत नहीं है आपके वजह से ही ये सब हो रहा है उस फोन और लैपटॉप से ही मैं ये सब कर पाई।उसके पापा रोने लगते हैं और कहते हैं में बहुत बुरा हूं मुझे अपने आप पे सराम आ रहा है मुझे माफ कर दो बेटी। वो उन्हे माफ कर देती है सब खुशी से रहने लगते हैं ।

आपको ये कहानी कैसी लगी मुझे जरूर बताएं। आपको कैसी स्टोरी पढ़ना है वो भी मुझे बताएं ताकि मैं आपके लिए आपकी मन पसंद स्टोरी लिखूं ।

थैंक यू सो मच 4 कमेंट उम्मीद करती हूं मेरे स्टोरी आपको अच्छी लगी हो।

टिप्पणियाँ

  1. बहुत अच्छी कहानी है आपको प्रतिलिपि में अपनी कहानी पब्लिश करनी चाहिए

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

लोकप्रिय पोस्ट